केरल: भाजपा का समर्थन करने वाले बुजुर्ग का पानी किया बंद, मदद को आगे आए भाजपा प्रत्याशी

बीजेपी सरकार में पत्रकारों का एक गैंग, देश में राजनीतिक और धार्मिक असहिष्णुता बढ़ रही है, इसका रोना लगातार रो रहा है। विडम्बना यह है कि इनकी संवेदना हमेशा एकतरफा रहती है। ये लोग कभी उन लोगों की बात नही करते जो इनके उलट विचारधारा रखता है। ताजा मामला केरल का है, जहाँ बीजेपी का समर्थन करने के कारण एक वृद्ध को पीने के लिए पानी ना देने का मामला सामने आया है।

प्राप्त खबरों के अनुसार, 70 वर्षीय नारायणमूर्ति राज्य के पलक्कड़ जिले के रहने वाले है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में बीजेपी का समर्थन किया था। जिसकी वजह से गांव के वामपन्थी कार्यकर्ताओं ने उनका पानी बन्द कर दिया। यह जानकारी प्रज्ना प्रवाह के राष्ट्रीय संयोजक जे. आनंदकुमार ने ट्विटर पर दी।

उन्होंने बताया की नारायणमूर्ति ने चुनाव प्रचार के दौरान अपने घर की दीवार पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को बीजेपी के प्रचार के लिए पेंटिंग बनाने की अनुमति दी थी। बस इसी वजह से स्थानीय सीपीएम कार्यकर्ताओं की आंखों में वो चुभने लगे।

जब इस बात की जानकारी बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी कृष्णकुमार को हुई तो उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं के सहयोग से उस वृद्ध व्यक्ति के लिए बोरवेल की बोरिंग करा रहे हैं।

आपको बता दें कि पलक्कड़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के कृष्णकुमार ने 21% मत हासिल किए थे और वह कांग्रेस के वीके श्रीनन्दन से हार गए थे। राज्य में बीजेपी समर्थकोंं की स्थिति बेहद चिंताजनक है। वामपन्थी कार्यकर्ता उनका सामाजिक बहिष्कार के साथ उनके साथ हिंसा करने से भी बाज नहीं आते। राज्य के बीजेपी नेता वहाँ की वामपन्थी सरकार पर हिंसा का समर्थन करने का भी आरोप लगाते रहते है, लेकिन दिल्ली में बैठे तथाकथित असहिष्णुता गैंग के पत्रकार ऐसे मामलों पर हमेशा कान में तेल डाल लेते है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *